सुलभ सामग्री : दुर्लभ प्रयोग

सुलभ सामग्री : दुर्लभ प्रयोग 



आध्यात्म के अनेक रूप है, अनेक पहलू है. हर किसी से आध्यात्म का विशुद्ध रूप संभव
नहीं है. इस पुस्तक में जन-सामान्य के लिए छोटे-छोटे वैसे प्रयोग सम्मिलित किये गए है, जो हमारे आस-पास आसानी से उपलब्ध है. इन छोटे टोटको का उपयोग व्यक्ति अपनी सामान्य समस्याओ के समाधान के लिए वैसी परिस्थिति में करते है, जब जिंदगी के सामान्य नियमो से काम नहीं चलते, उसका उपाय नहीं मिलता है. चलते-चलते यूं ही खो जाता हूँ मै. चलते-चलते ये किताब भी वैसे ही मिल गयी थी. गया था कुछ और खरीदने के लिए. साथ में ये भी खरीद लाया. मेरे परिवार के दोस्तों में उन सभी को बहुत पसंद आया जो आध्यात्म के लिए अपना बहुत समय नहीं निकाल सकते और उन्हें लाभ भी चाहिए.
Image result for dakshin mukhi shankh
इस पूरी पुस्तक को डाउनलोड करने के लिए दिए गए लिंक पर क्लिक करे और पूरी पुस्तक को पढ़ कर लाभ उठाए. 

सुलभ सामग्री: दुर्लभ प्रयोग


लेखक :- श्री अभिषेक कुमार, मंत्र, तंत्र, यन्त्र विशेषज्ञ, शक्ति सिद्धांत के व्याख्याता, दस महाविद्याओं के सिद्ध साधक, श्री यन्त्र और दुर्गा सप्तशती के विशेषज्ञ, ज्योतिषाचार्य एवं वास्तुशास्त्री.
Mob:- 9852208378,  9525719407  

मिलने का वर्तमान पता:-
पुष्यमित्र कॉलोनी, संपतचक बाजार
(गोपालपुर थाना और केनरा बैंक के बीच/बगल वाली गली में)
इलेक्ट्रिक पोल नंबर-6 के पास
पोस्ट-सोनागोपालपुर, थाना-गोपालपुर
संपतचक, पटना-7
नोट:-संपतचक बाजार, अगमकुआँ में स्थित शीतला माता के मंदिर से लगभग 8 किमी॰ दक्षिण में स्थित है। नेशनल हाईवे - 30 के दक्षिण में एक रोड गयी है, जो पटना-गया मेन रोड के नाम से जाना जाता है। इस रोड पर ही बैरिया बस स्टैण्ड है। इसी बस स्टैण्ड के दक्षिण संपतचक बाजार स्थित है। यहीं केनरा बैंक के ठीक बगल वाली गली में मेरा मकान है। जहाँ आप सभी धर्मप्रेमी भक्तजन/जिज्ञासु समय लेकर मुझसे कभी भी मिल सकते हैं।

Post a Comment

1 Comments

  1. *🚩जय श्री राम🚩*


    सनातन संस्कृति के प्रचार प्रसार के लिए धर्मरक्षापञ्चाङ्गम् को प्रकाशित किया जाता है। 🚩यह पंचांग सभी के लिए उपयोगी एवं सरल है अतः आपलोग इस पंचांग का अध्ययन और व्यवहार करें तथा अपने मित्रों के पास भेजें और सनातन धर्म का प्रचार-प्रसार करें|

    *धर्मरक्षापञ्चाङ्गम्,*
    *प्रस्तुति- पं. श्री संतोष तिवारी*


    पञ्चाङ्ग प्राप्त करने के लिए निम्न फॉर्मेट को भरें।👇👇


    https://forms.gle/pz8PRFXFPRnXvpuP6


    👆👆👆

    ReplyDelete